Tuesday 23 August 2022

नेपोटिज्म पर ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद से सभी स्टार किड्स ट्रोलर्स के राडार पर चले गए हैं। भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और अनन्या पांडे सहित कई अभिनेत्रियों की लगातार आलोचना हो रही है। फिलहाल लगातार आपत्तिजनक कमेंट और मैसेज देखकर सोनम कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक शख्स के कमेंट को शेयर करते हुए भाई-भतीजावाद और ट्रोल्स के विषय पर करारा जवाब दिया है.



नेपोटिज्म पर ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का जवाब

हाल ही में, सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सार्वजनिक किया है कि सुशांत के निधन के बाद उन्हें किस तरह से भयावह संदेश मिल रहे हैं। कई लोगों ने तो सोनम को सुशांत के निधन के लिए जिम्मेदार भी माना है। इस तरह के कमेंट, पोस्ट और शब्दों को दिखाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “ये कुछ कमेंट्स हैं जो मेरे पास आ रहे हैं. मीडिया और लोगों की एक विस्तृत श्रृंखला जो इसे आगे बढ़ा रही है और प्रज्वलित कर रही है, यह सब कुछ आप पर है। लोग इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि एक व्यक्ति को कैसे देखभाल करनी चाहिए, लेकिन खुद दूसरों के साथ बुरा कर रहे हैं।”

आगे ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सोनम कपूर ने ट्वीट किया, ”आज फादर्स डे के मौके पर कुछ कहना है. दरअसल, मैं अपने पिता की छोटी बच्ची हूं और हां मैं यहां सिर्फ उनकी वजह से हूं और हां यह मेरा अधिकार है। यह अशोभनीय नहीं है। पापा ने झुककर मुझे यह दिया है। इतना ही नहीं, ये पिछले जन्म के कर्म हैं जो मुझे यहां दुनिया में लाए गए थे। मैं उनकी छोटी लड़की बनकर खुश हूं।”

काफी देर तक सुशांत सिंह राजपूत उदासी का शिकार रहे। लोग मानते हैं कि अछूत होने के कारण व्यवसाय ने उन्हें गले नहीं लगाया, जिसके कारण उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए। लगातार खबरों के बाद सुशांत के फैंस ने कई स्टार किड्स का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। सोनम कपूर के अलावा कई स्टार किड्स सुशांत के फैंस के गुस्से का सामना कर रहे हैं.

यहां देखें सोनम कपूर का ट्वीट:

The post नेपोटिज्म पर ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब appeared first on TRENDBUDDIES.COM.



source https://trendbuddies.com/%e0%a4%a8%e0%a5%87%e0%a4%aa%e0%a5%8b%e0%a4%9f%e0%a4%bf%e0%a4%9c%e0%a5%8d%e0%a4%ae-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%b2-%e0%a4%b9%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95/

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home