Friday 12 August 2022

‘Itna Kyun Peete Ho Bhai’: Sonu Nigam Randomly Singing At A Mumbai Restaurant Gets People Trolling him

फोटो: © सोनू निगम इंस्टाग्राम (मुख्य छवि)

सोनू निगम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, और यदि आप 1990 के दशक में बड़े हुए हैं, तो आप जानते हैं कि उनके गहरे गायन ने वर्षों तक संगीत की दुनिया पर राज किया है। समय बीतने के साथ, युवा पीढ़ी ने रैप संगीत और रीमिक्स को पसंद करना शुरू कर दिया, फिर भी सोनू और शान जैसे खजाने हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे क्योंकि उन्होंने एक चिरस्थायी छाप बनाई है।

हमें सोनू निगम का मुंबई के एक रेस्तरां में गाते हुए एक वीडियो मिला, जिसमें उनके दोस्त उनकी अद्भुत आवाज से बेखबर थे।

यहाँ वीडियो का लिंक है:

लोगों को लगा कि सोनू निगम शराब के नशे में है और उसे रेस्टोरेंट में इस तरह गाना नहीं गाना चाहिए।

यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं

© इंस्टाग्राम

फिर ऐसे लोग भी थे जिन्होंने उनकी आवाज की प्रशंसा की और इस तथ्य पर शोक व्यक्त किया कि युवा पीढ़ी सच्चे संगीत की सराहना नहीं करती है।

© इंस्टाग्राम
© इंस्टाग्राम

हम उनकी मुखर क्षमताओं की प्रशंसा करने वाली टिप्पणियों से सहमत हैं क्योंकि हम स्क्रीन से चिपके हुए हैं और उनसे और अधिक सुनना चाहते हैं।

सोनू से पूछा गया कि इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में उनकी संगीत यात्रा कैसे शुरू हुई। “मैं माता-पिता से पैदा हुआ था जो गायक थे,” उन्होंने जवाब में जवाब दिया। मैंने उन्हें तब से गाते देखा है जब मैं एक बच्चा था और मैंने पहचाना कि यह कुछ ऐसा है जो मैं भी करना चाहता हूं। यह मेरे पास इतनी आसानी से आ गया। संगीत हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा था, तब भी जब मैं पढ़ाई कर रहा था या खेल में भाग ले रहा था। यह मेरे मन, हृदय और आत्मा की कोठी में हमेशा उबलता रहता था।”

उनसे काउंटी में संगीत के बदलते चलन के बारे में भी पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा कि संगीत हमेशा विकसित होगा और आप पुराने संगीत को नहीं रख सकते। “एक नई पीढ़ी आ गई है, और उनके पास सामान्य रूप से संगीत और कला पर एक नया दृष्टिकोण है। हम अपने माता-पिता के समान नहीं हैं, और हमारे बच्चे हमारे समान नहीं हैं। पीढ़ी और उसकी नब्ज को समझने के लिए, हमें नए रुझानों के अनुकूल होना जारी रखना चाहिए। संगीत का विकास हुआ है, जैसा कि संगीत उद्योग में हुआ है। “और हम प्रवाह के साथ जा रहे हैं,” गायक ने जारी रखा।

सोनू हाल ही में उस समय भी चर्चा में थे जब उन्होंने संगीत रियलिटी शो में एक शॉट लिया, जिसमें निर्माताओं ने टीआरपी बढ़ाने के लिए प्रतियोगियों की सिसकने की कहानियों को प्रसारित करने के तरीके की आलोचना की। सोनू निगम हमेशा अपने विचारों के साथ स्पष्ट रहे हैं और अपने शब्दों के परिणामस्वरूप कई विवादों में शामिल रहे हैं।

उसके आस-पास की सारी नफरत इस वास्तविकता को नहीं बदलती कि वह एक शानदार गायक है।

The post ‘Itna Kyun Peete Ho Bhai’: Sonu Nigam Randomly Singing At A Mumbai Restaurant Gets People Trolling him appeared first on TRENDBUDDIES.COM.



source https://trendbuddies.com/itna-kyun-peete-ho-bhai-sonu-nigam-randomly-singing-at-a-mumbai-restaurant-gets-people-trolling-him/

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home